moblynching in india


स्वागत है दोस्तों आपका मेरे BLOG historyindiaworld.blogspot.comमें

दोस्तों आज में बताउगा की मोदी सरकार ने हिन्दू समाज को 2 तरह के moblynching के जाल में कैसे फसाया ?

1.गो हत्या moblynching

2.पूर्वजो की हत्या moblynching









दोस्तों आज(२०१४से) जो हमारे देश में मोब्लिंकिंग हो रहा है और उसमे कई तबके को निशाना बनाया जा रहा जिसमे सबसे ज्यादा मुसलिम तबका प्रभावित या इसका शिकार है! और ये मोब्लिंकिंग जो हो रहा है ये केवल पोलिटिकल साजिस है वर्तमान सरकार का केवल अपने वोट को बचाए रखने का ये एक जरिया बन चूका है जिस वे अपनी वोट को बचने में कबयाबी हासिल कर रहे है और ये बात हिन्दू सामाज को समझ ही नहीं आ रहा है जिसका फायदा वर्तमान सरकार बखूबी तरीके से उठता जा रहा है! और धर्म जाती तथा वर्ग के नाम पर लोगो की ख़ास कर मुसलमानो की हत्या की जा रही है और हिन्दू समाज को बहुत ही बारीकी से अंधविश्वास और ईर्ष्या को फैलाने में कामयाब हो रहा है!

और इसका साबुत यह है की जब बीजेपी(मोदी सरकार) जब 2014 में चुनाव जीता तो हिन्दू समाज को इस बात से बरगलाने में कोई कसार नहीं छोड़ा की हम आपके धर्म की रच्छा करेंगे गो माता की हत्या(बुसिनेस्स मोडल) पर प्रतिबन्ध लगा कर ! और इस घिनाओने जाल में हिन्दू समाज को फ़साने फतह हासिल कर लिया और हिन्दू समाज के बच्चो का भविष्य केवल गो माता पर ला खड़ा कर दिया! लेकिन यह बात समझने में असर्थ हिन्दू समाज न कामयाब हुई! इसका मुख्या कारन ये है की हिन्दू समाज को बीजेपी ने अपने पोलिटिकल स्वार्थ के लिए अन्धकार में धकेल दिया! जिसके कई दुष्प्रभाव हमारे देश भारत को हुआ!और इसमे कई मुसलमानो को जैसे 1.झारखंड के रामगढ जिले में बहालउद्दीन को भीड़ इकट्ठा कर हत्या कर दिया गया 2.akhlaaq 3.jamshedpur टाटा के निवासी तबरेज की हत्या कर गयी जिसमे हिन्दू समाज और वहा के पुलिस शामिल थे इत्यादि हत्या हुयी ......... 

ab दूसरी चुनाव 2019 के बाद बीजेपी(मोदी सर्कार)ने इसे बंद करते करते हिन्दू-मुस्लिम में दूसरी नफरत का बीज बोने में कामयाबी हासिल कर ली! और वो कामयाबी ये है की अब मोब्लिंकिंग गो हत्या पर नहीं बल्कि पूर्वजो(औरंजेब के साशन में और 1980 मुस्लिम गृह मंत्री जब था तब कश्मीरी पंडितो की हत्या) के नाम पर पर अब हम मोब्लिंकजिंग करवाएगे!

ऐसा नहीं है की पूर्वजों की हत्या मुसलमान खुसिया मना रहे थे बल्कि दुःख प्रकट किये थे यदि इस बात से विश्वास नहीं है तो इतिहास के पन्नो को पलट कर देख सकते है 

परन्तु वर्तमान में ये दुःख की बात नहीं है की मुसलमान मारे जा रहे क्योकि मुसलमान 2014 से मरे जा रहे है सबसे ज्याद दुःख की बात तो यह है की देश की सबसे आबादी वाले समाज को यानि हिन्दू समाज को बेवकूफ बनाया जा रहा है और हिन्दू समाज समझ नहीं पा रही की उन्हें किस तरह से पहले गाओ हत्या और अब पूरवजो की हत्या के नाम पर अपने जाल(वोट के लिए)में फसा रही है! 

मोदी सरकार की चाल तो देखिये की कैसे पुरे भारत को बर्बाद करने में एक के बाद एक कदम उठा रही है 

परन्तु यह बात आज हम सबको समझने की जरुरत है की हमारे भारतिय संविधान में आर्टिकल 15 के जरिये कहा गया है की जो भी भारतीय व्यक्ति हो चाहे किसी भी धर्म जाती नस्ल लिंग या जन्म स्थान का हो उस पर इन सभी बातो के आधार पर किसी भी प्रकार से भेद भाव नहीं किया जाएगा लेकिन बीजेपी सरकार ने तो इस कानून को कोई मान सम्मान या मूल्य ही नहीं देना चाहती है!और सवाल उठाने वाले को एंटी नेशनलिस्ट का सम्मान देते जा रही है मेरे प्यारे भारत वाशियो बीजेपी के नपापक साजिसों को समझने की कोसिस कीजिये और अपने और अपने बच्चो का भविष्य बचा लीजिये !








भारत वाशियो एक अंतिम बात जो सायरी के रूप में --

मुझसे कोई मेरा भारत छीन नहीं सकता- 

मुझसे कोई मेरा अधिकार छीन नहीं सकता-

लेकिन यदि कोई ऐसी नापाक साजिस करता है 

तो याद रहे उसका तख्तो ताज पलटते देर नहीं हो सकता 







मेरे इस पोस्ट को पढ़ने के लिए धन्यवाद

Comments

Popular posts from this blog

भोजन और उसके कार्य Food and its functions

मैसूर और हैदराबाद राज्य निर्माण की प्रक्रिया

चिश्ती सिलसिले की लोकप्रियता के मुख्य कारण 'Takeknowledge